Lal Salaam Trailer Release Time: रजनीकांत की स्पोर्ट्स ड्रामा की झलक आज होगी लॉन्च!


रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ट्रेलर रिलीज़ (Lal Salaam Trailer Release Time): ‘लाल सलाम’ एक आगामी तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा लिखित और निर्देशित है। धनुष अभिनीत “3” और गौतम कार्तिक अभिनीत “वै राजा वै” में उनके काम के बाद यह ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन की परियोजना है।

“लाल सलाम” का टीज़र दिवाली (12 नवंबर, 2023) को जारी किया गया, जिससे अभिनेता के प्रशंसक खुश हो गए। उस दिन, सुपरस्टार पारंपरिक सफेद धोती और शर्ट पहने अपने घर से बाहर इकट्ठा हुए प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए निकले। पोंगल, दिवाली और अपने जन्मदिन जैसे विशेष अवसरों पर प्रशंसकों से मिलने की यह प्रथा अभिनेता के लिए एक परंपरा बन गई थी। फिल्म “लाल सलाम” के टीजर पर दर्शकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।

Lal Salaam Trailer Release Time: लाइका प्रोडक्शंस के लिए सुबास्करन अल्लिराजा द्वारा निर्मित, फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत प्राथमिक भूमिकाओं में हैं। इसके अतिरिक्त, रजनीकांत ने फिल्म में मोइदीन भाई का किरदार निभाते हुए एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाई है।

अक्टूबर 2022 में, ऐसी अटकलें थीं कि ऐश्वर्या रजनीकांत अथर्व की मुख्य भूमिका वाली एक फिल्म का निर्देशन करेंगी और रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो करेंगे। हालाँकि, नवंबर में, ऐश्वर्या ने अपनी अगली निर्देशित परियोजना, “लाल सलाम” की पुष्टि की, जिसमें विष्णु विशाल एक क्रिकेटर की भूमिका में, विक्रांत प्रमुख भूमिकाओं में और रजनीकांत एक कैमियो में थे। फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की विशेष भूमिका भी शामिल होगी।

लाल सलाम ऑडियो लॉन्च (Lal Salaam Audio Launch)
नवंबर 2022 में इसके शीर्षक का अनावरण करते हुए फिल्म की घोषणा की गई थी। फिल्मांकन मार्च 2023 में शुरू हुआ और अगस्त 2023 में समाप्त हुआ, जिसमें मुंबई, चेन्नई, पुडुचेरी, तिरुवन्नामलाई और अन्य जैसे विभिन्न स्थानों पर शूटिंग शामिल थी। ‘लाल सलाम’ का पहला एकल, जिसका शीर्षक “थेर थिरुविझा” था, 18 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था। ऑडियो लॉन्च 26 जनवरी, 2024 को श्री साईराम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में आयोजित किया गया था।

Read more:Fighter Box Office Collection Day 12 Prediction: ऋतिक की फिल्म में बड़ी गिरावट देखने को मिलेगी।
रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ का ट्रेलर रिलीज टाइम (Lal Salaam Trailer Release Time):
लाल सलाम ट्रेलर की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ के लिए तैयार हो जाइए, जिसका प्रीमियर आज शाम 5 बजे होगा। इस रोमांचक घोषणा ने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा जगा दी है, जो एक सम्मोहक फिल्म होने का वादा करने वाली एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं। प्रशंसित निर्देशक आनंद कुमार द्वारा निर्देशित लाल सलाम में शानदार कलाकार हैं और यह एक शक्तिशाली सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है। जैसे ही ट्रेलर लॉन्च होता है, देखते रहिए, जो दर्शकों को इंतजार कर रहे मनोरम कथा और प्रदर्शन की एक झलक पेश करता है।

लाल सलाम कास्ट एंड क्रू (Lal Salaam Cast And Crew)
फिल्म में कलाकार हैं जिनमें थिरुनावुकरसु “थिरु,” विक्रांत के रूप में विष्णु विशाल और मोइदीन भाई (विस्तृत भूमिका में) के रूप में रजनीकांत की कैमियो भूमिकाएं, मोइदीन की पत्नी के रूप में निरोशा, मोइदीन की बहन के रूप में जीविता राजशेखर और स्वयं कपिल देव शामिल हैं। ए. आर. रहमान ने ऐश्वर्या, विष्णु और विक्रांत के साथ अपने पहले सहयोग में संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर तैयार किया। विष्णु रंगासामी सिनेमैटोग्राफी के लिए जिम्मेदार थे, जबकि बी प्रवीण बास्कर ने संपादन का काम संभाला था।

मूल रूप से, फिल्म को पोंगल उत्सव के साथ 12 जनवरी, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था। हालाँकि, घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, प्रोडक्शन हाउस ने 9 फरवरी, 2024 की नई रिलीज़ तारीख घोषित कर दी है। सैटेलाइट अधिकार सन टीवी द्वारा हासिल कर लिए गए हैं, जबकि नेटफ्लिक्स ने डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं।
Read more:Salman Khan collaborate with Sandeep Reddy Vanga: सलमान को एक बार संदीप की फिल्म एनिमल की जानकारी मिली थी।

Leave a Comment